चाइनीज शॉर्ट-वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म TikTok फेसबुक के स्वामित्व वाली फोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के समान एक यूजर प्रोफाइल रीडिजाइन का परीक्षण कर रहा है।
टिकटोक के प्रवक्ता ने सोमवार को द वर्ज से पुष्टि की , “हम हमेशा से टिकटोक पर उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। वर्तमान में हम प्रोफाइल डिजाइन और कार्यक्षमता का परीक्षण कर रहे हैं।”
रिपोर्ट के अनुसार, नई प्रोफ़ाइल शिफ्ट बाईं ओर गिनती का अनुसरण करती है और उपयोगकर्ता बायोस पर अधिक जोर देती है।
इसके अतिरिक्त, टिकटोक ने एक फीचर की एक सीमित परीक्षा भी शुरू कर दी है जो अपने उपयोगकर्ताओं को ई-कॉमर्स साइटों के लिंक को अपने प्रोफ़ाइल जैव में जोड़ने के साथ-साथ रचनाकारों को अपने दर्शकों को खरीदारी करने की क्षमता प्रदान करने की क्षमता प्रदान करता है।
हाल ही में, TikTok ऐप स्टोर पर दुनिया भर में 1.5 बिलियन डाउनलोड के साथ-साथ Google Play पर पहुंच गया और भारत 466.8 मिलियन या सभी अद्वितीय इंस्टॉलों के लगभग 31 प्रतिशत के साथ चार्ट का नेतृत्व करता है।
2019 में, ऐप ने 614 मिलियन डाउनलोड जमा किए – पिछले साल की तुलना में छह प्रतिशत अधिक, मोबाइल इंटेलिजेंस फर्म सेंसर टॉवर ने सूचना दी।
भारत इस वर्ष 2019 में तेजी से अपनाने वाला रहा है, इस साल अब तक 277.6 मिलियन डाउनलोड किए गए हैं, या सभी वैश्विक बाजार का लगभग 45 प्रतिशत है।
Here is the list Smartwatch Under 1500,. Here the Smartwatch Under 1500 on Amazon
Here is the list TWS Under 1000,. Here the TWS Under 1000 on Amazon
Here is the top Gaming Laptop 4070, Which will never stop buying them. Here the…
Here is the list QLED TV 75 inch,. Here the QLED TV 75 inch on…
Why Soundbars are important for entertainment for a variety of reasons: Enhanced Audio Quality: Most…
Here is the top Gaming Laptop Under 60000, Which will never stop buying them. Here…